अगर आप भी करते हैं सबंध बनाने के बाद ये गलती तो हो जाइऐ सावधान!

अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना, उन्हे अपने प्यार का सुखद एहसास करवाना गलत नहीं है। अगल-अलग s@x के तरीकों से अपने लाइफ पार्टनर को ये बताना आप उनसे कितना प्यार करते हैं उससे अच्छा भला और क्या हो सकता है। लेकिन संबंध बनाने के बाद अगर आपको आपके गुप्तांग में तेज जलन होती है तो सावधान हो जाइए।

डुप्लीकेट फाइल को अपने एंड्राइड स्मार्टफोन पर सर्च करके डिलीट कैसे करें

कई बार s@x के बाद बहुत सी महिलाओं को एक अलग तरह की एलर्जी हो जाती है जो कि काफी खतरनाक हो सकती है। कई महिलाएं अपने पति के शुक्राणुओं से एलर्जी का शिकार हो सकती है, जिसके चलते आपकी शादीशुदा जिंदगी पर मंडरा सकता है खतरा। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें महिलाओं को पति के स्पर्म से एलर्जी हो जाती है।

विशेषज्ञों के अनुसार जो महिलाएं प्लाज्मा हाइपरसेंसीटिविटी का शिकार होती हैं उन्हें स्पर्म से एलर्जी हो जाती है। इतना ही नहीं कंडोम का इस्तेमाल करने पर भी इस एलर्जी से मुक्ति नहीं मिलती।

रहें फिट, बचें बीमारियों से, अपनाएं ये टिप्‍स

इस तरह की एलर्जी में s@x संबंध बनाने के बाद महिलाओं के विशेष अंग पर तेज जलन होती है और सूजन के साथ लाल दाग बन जाते हैं।आपको बता दें कि सिर्फ अमेरिका में ही करीब 40 हजार महिलाएं सेमीनल प्लाज्मा हाइपरसेंसीटिविटी की शिकार हैं। इससे डरे नहीं बल्कि इस तरह की एलर्जी का शिकार होते ही सीधे डॉक्टर से संपर्क करें।


loading...