Airtel इस बार Lava कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च करेगी सबसे लो कोस्ट 4G mobile phone

Airtel कंपनी ने Karbonn A40 Indian phone को लॉन्च किया था, जिसे लेकर माना जा रहा था कि यह Phone Reliance JioPhone को टक्कर देगा। वहीं, अब अफवाह है कि कंपनी एक और smartphone पर काम कर रही है, जिसके लिए कंपनी ने लावा के साथ हाथ मिलाया है। माना जा रहा है कि Airtel द्वारा लॉन्च किया जाने वाले दूसरा लो-कोस्ट 4G VoLTE smartphone की इफेक्टिव कीमत 1,699 रुपए होगी। Karbonn A40 Indian की तरह ही Lava Phone के साथ डाटा, वॉयस और कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की असल कीमत 3,500 रुपए होगी, लेकिन उपभोक्ताओं को एक समय सीमा तक इस्तेमाल करने के बाद कैशबैक मिलेगा, जिससे इसकी इफेक्टिव कीमत 1,699 रुपए रह जाएगी। Karbonn A40 Indian फिलहाल मार्केट में 1,399 रुपए की इफेक्टिव प्राइस के साथ उपलब्ध है। वहीं, अगर बात करें JioPhone की तो यह आपको फ्री में मिलेगा। उपभोक्ता 3 साल इस्तेमाल करने के बाद इस फोन को वापिस कर अपने 1,500 रुपए रिफंड ले सकते हैं।
अगर बात करें Airtel-Lava mobile phone की तो यह एंड्राइड पर कार्य करेगा। वहीं, Airtel-Lava mobile phone में 4.5-इंच और 5-इंच डिसप्ले दिया जा सकता है। Karbonn A40 Indian की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Karbonn A40 Indian में 1.3GHz क्वाड-कोर एसओसी, 1GB रैम, 8GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज, 2-मेगापिक्सल रियर कैमरा, VGA फ्रंट कैमरा और पावर बैकअप के लिए 1,400mAh की बैटरी है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि लावा के फोन में भी बिल्कुल यही स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते हैं।


loading...