अमेजन इंडिया पर सेल Mi Max Prime मोबाइल भी उपलब्ध,

Xiaomi का आज पहली बार भारत में Xiaomi Mi Max Prime smartphone सेल के लिए उपलब्ध हुआ है। जिसे mi.com और Amazon India से खरीदा जा सकता है। Xiaomi Mi Max Prime smartphone को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था किंतु उस समय इसे एक्सक्लूसिवली Xiaomi के ई-स्टोर पर उपलब्ध कराने की जानकारी दी गई थी। अब Xiaomi Mi Max Prime smartphone ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर चल रही ग्रेट इंडियन सेल में भी सेल के लिए उपलब्ध है। जहां इसकी कीमत 19,999 रुपए है और Xiaomi Mi Max Prime smartphone को गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। लेकिन फिलहाल अमेजन इंडिया पर यह केवल गोल्ड रंग में उपलब्ध है।

MOBILE PHONE पर अश्लील विडियो देखना पढ़ सकता है महंगा

Amazon India पर Xiaomi Mi Max Prime smartphone पर कोई ऑफर नहीं दिया गया है। लेकिन Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर दिए गए गर में किसी डिवाइस की खरीदारी के लिए सिटीबैंक Credits और Debit Card का उपयोग करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है। वहीं डेस्कटॉप वेबसाइट से खरीदारी पर 10 प्रतिशत और Amazon App से खरीदारी पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।

जाने WHATSAPP के 5 छुपे FEATURES के बारे में

जाने Xiaomi Mi Max Prime smartphone के स्पेसिफिकेशन

कैसे किसी के FACEBOOK,WHATSAPP CHAT OR OTHER MESSAGES पढ़े

Xiaomi Mi Max Prime smartphone में 1080×920पिक्सल रेजल्यूशन वाला 6.44-इंच का डिसप्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। Xiaomi Mi Max Prime smartphone स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर पर काम करता है। Xiaomi Mi Max Prime smartphone में 4GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपेंडेबल डाटा भी स्टोर किया जा सकता है। Xiaomi Mi Max Prime smartphone Android 6.0.1 मार्शमेलो पर आधारित इस स्मार्टफोन में डुअल सिम स्लॉट दिया गया है। Xiaomi Mi Max Prime smartphone में दोनों ही सिम में 4G का उपयोग कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल रीयर कैमरा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए Xiaomi Mi Max Prime smartphone में 4,850mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर Xiaomi Mi Max Prime smartphone मेंWiFi, Bluetooth, 4G सपोर्ट के अलावा प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर दिए गए हैं।


loading...