Asus VivoBook Max X541 भारत में लॉन्च, जाने कीमत

Asus कंपनी ने भारतीय मार्किट में अपनी तीसरी पीढ़ी की मुख्य स्ट्रीम Notebook VivoBook Max X541 को लॉन्च कर दिया है। जिसकी शुरूआती कीमत 31,990 रुपए है और यह पहले से ही सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। यह Notebook पांच अलग-अलग कलर आॅप्शन में उपलब्ध है। जिसमें चॉकलेट ब्राउन, रेड, सिल्वर, एक्वा ब्लू और व्हाइट शामिल है।
जाने अच्छी नींद के लिए आसान उपाय घरेलू नुस्खे

Asus VivoBook Max X541 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Asus VivoBook Max X541 में 15.6—इंच का फुल एचडी एंटी ग्लेयर डिसप्ले दिया गया है। इसका वजन 1.9 किलोग्राम है। Asus VivoBook Max X541 डिवाइस 7th generation Intel Core i3 प्रोसेसर पर कार्य करता है। जिसमें 4GB DDR4 रैम दी गई है। वहीं इसकी रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। VivoBook Max X541 में खास फीचर के तौर पर गेमिंग ग्रेड Chiclet keyboard के साथ 2.3एमएमए key travel डिस्टेंस शामिल है।

Asus VivoBook Max X541 में अन्य फीचर्स के तौर पर 3W स्पीकर के साथ 24cc साउंड चैंबर्स और स्पेशल ट्रांसमिशन लाइन डिजाइन दिए गए हैं। इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए Asus का SonicMaster आॅडियो तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। वहीं Asus की Tru2life वीडियो तकनीक उपयोग की गई है जो कि विजुअल को 200 प्रतिशत अधिक शार्प बनाती है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर इसमें यूएसबी टाइप सी कनेक्टर दिया गया है। Asus का दावा है कि यूएसबी टाइप सी कनेक्टर के माध्यम से 5Gbps की गति से डाटा ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूएसबी 3.1, यूएसबी 3.0, यूएसबी 2.0, VGA और HDMI पोर्ट दिए गए हैं।
जाने कैसे अश्लील मूवी देखने से हो सकती है आपकी लाइफ खराब

Asus VivoBook Max में खास फीचर्स के तौर पर असूस की Splendid तकनीक का उपयोग किया गया है। जो कि तीन अलग पिक्चर मोड प्रोवाइडेड कराती है, उदाहरण के तौर पर eye care mode, normal mode और vivid mode शामिल हैं। यूजर्स अपनी सुविधानुसार सेटिंग को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। इसमें SuperBatt तकनीक भी उपयोग ​की गई है जो कि बैटरी लाइफ को तीन गुना बढ़ाती है।


loading...