आज बिकेगा के उपलब्ध Xiaomi Mi A1 smartphone, जाने कीमत

xiaomi Mi A1 smartphone को भारत में आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Android One smartphone को नई दिल्ली में हुए एक इवेंट में पिछले हफ्ते लॉन्च किया। xiaomi Mi A1 smartphone को Googleऔर चीनी smartphone की साझेदारी में बनाया गया है। xiaomi Mi A1 smartphone पिछले महीने चीन में लॉन्च किए गए Xiaomi Mi 5X का अंतरराष्ट्रीय वर्ज़न है। दोनों ही smartphone के स्पेसिफिकेशन लगभग एक जैसे हैं। गूगल सर्टिफिकेशन और ऑप्टिमाइ़ज़ेशन के साथ स्टॉक एंड्रॉयड पर चलने वाला xiaomi Mi A1 smartphone की बिक्री फ्लिपकार्ट, मीडॉटकॉम और कंपनी के xiaomi Mi होम पर 12 बजे से मिलेगा। यग फोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर (संगीता, पूर्विका, बिग सी, लॉट, यूनिवरसे, ई-ज़ोन, क्रोमा और विजय सेल्स) के साथ मी के पार्टनर स्टोर पर भी मिलेगा।

BLU ADVANCE A5 और ADVANCE A5 PLUS लॉन्च, जाने कीमत

xiaomi Mi A1 smartphone की कीमत और लॉन्च ऑफर
xiaomi Mi A1 smartphone की भारत में कीमत 14,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को अतिरिक्त 300GB एयरटेल 4G डेटा मिलेगा। xiaomi Mi A1 smartphone को 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के सिंगल मॉडल में लॉन्च किया गया है। xiaomi Mi A1 smartphone ब्लैक व गोल्ड कलर में मिलेगा।

xiaomi Mi A1 smartphone के स्पेसिफिकेशन
xiaomi Mi A1 smartphone में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है जिस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। xiaomi Mi A1 smartphone में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिए गए हैं। xiaomi Mi A1 smartphone की इनबिल्ट स्टोरेज मेमोरी 64GB है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। xiaomi Mi A1 smartphone हाइब्रिड डुअल सिम डिज़ाइन के साथ आता है। अगर आप माइक्रोएसडी कार्ड नहीं इस्तेमाल करते हैं तो दो नैनो सिम लगा पाएंगे।

VIVO V7+ भारत में लॉन्च, सेल्फी के लिए 24MP का फ्रंट कैमरा, जाने कीमत

xiaomi Mi A1 smartphone में 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे। एक एफ 2.2 अपर्चर वाला वाइड एंगल लेंस है और दूसरा एफ 2.6 अपर्चर वाला टेलीफोटो लेंस। यही कैमरा सेटअप हमें फ्लैगशिप xiaomi Mi 6 में भी देखने को मिला था। टेलीफोटो लेंस के कारण आपको 2X ऑप्टिकल ज़ूम भी मिलेगा जो इस कीमत में गौर करने योग्य फीचर है। xiaomi Mi A1 smartphone में कैमरा ऐप में IPhone 7 Plus और OnePlus 5 की तरह बोकेह इफेक्ट के लिए पोर्ट्रेट मोड भी है। xiaomi Mi A1 smartphone के फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो रियल टाइम ब्यूटिफिकेशन के साथ आता है।

xiaomi Mi A1 smartphone एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलेगा। यह आज की तारीख में गैर-गूगल स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड ओएस है। xiaomi Mi A1 smartphone में 4G वीओएलटीई के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम ऑडियो जैक हैं। xiaomi Mi A1 smartphone में बैटरी 3080mAh की दी गई है। xiaomi Mi A1 smartphone में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इंफ्रारेड, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। xiaomi Mi A1 smartphone का डाइमेंशन 155.4×75.8×7.3 मिलीमीटर है और वज़न 168 ग्राम।


loading...