बिना कपड़े पहने करती है मरीजों का इलाज यह डॉक्टर, जानिए कहां और क्यों

आज हम आपको एक ऐसी डॉक्टर के बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर हैरान रह जाएंगे। जी हां, हाल ही में न्यूयार्क की एक ऐसी लेडी डॉक्टर के बारे में पता चला है कि वो मरीजों का इलाज बिना कपड़े पहन कर करती है। बता दें कि डोक्टर अभी सिर्फ 24 साल की है और इसका इलाज करने का तरीका सबसे जुदा है। ये मरीजों का ट्रीटमेंट साराह व्हाइट के द्वारा करती है। वो पुरुष मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड हो जाती हैं। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौn कुंठा को बाहर निकालती हैं।

यह फल से बढ़ती है मर्द में पावर

सराह का कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन की कीमत 7000 रुपए लेती है।

पार्टनर की कमी के कारण सता रही है ठंड तो करें ये 3 काम

साराह का दावा है कि वो इस तरह से मर्दों के अंदर की यौN कुंठा को बाहर निकालने में मदद करती हैं। भले ही साराह व्हाइट के इलाज के तरीकों पर विवाद हो रहा है, लेकिन वो अपने इस तरीके के पीछे तर्क भी देती हैं। उनका कहना है कि वो महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के हिसाब से मरीजों का इलाज करती हैं। बता दें कि साराह व्हाइट निर्वस्त्र थैरेपी से इलाज ऑनलाइन करती हैं। इसके जरिए वो दावा करती हैं कि वो मर्दों के अंदर की दबी हुई यौN कुंठाओं को बाहर निकालती हैं। मरीजों के इलाज के लिए वो वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। मरीज से बात करते-करते वो अपने कपड़े एक-एक करके उतारती रहती हैं।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,