खाएं ये फल…बदल जायेगी आपकी मेरिएड लाइफ

आज के समय में हर शख्स s@x के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट करन चाहता है. इसके लिए लोग तरह-तरह के तरीके तो अपनाते ही हैं, साथ ही कुछ लोग अपने मेहनत की कमाई की एक मोटी रकम तक खर्च कर देते हैं. शायद इनको नहीं मालूम है कि हमारे आस पास ही एक ऐसा फल है जिसको खाने मात्र से s@x पॉवर में अनचाहा बढ़ावा देखने को मिलेगा.

TOYOTA की FLYING CAR जल्द होगी लॉन्च

साफ़ है कि आप s@x पॉवर बढाने के लिए न कोई मेडिसीन खाए और न ही किसी डॉक्टर के पास जाए, बस सेवन करें बरगद के फल का. दरअसल, बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और shakraणुवर्धक गुण से भरपूर है. बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है. बरगद का फल खाने से आपकी हर रात सुहागरात से भी बेहतरीन होगी. हालांकि इस फल के सेवन का एक तरीका है.

इस तरह करें फल का सेवन-
इन फलों को तोड़ें, लेकिन जमीन पर गिरने नहीं दें. फिर आप इन फलों को किसी ऐसे स्थान पर सुखाए जहाँ धूप न पहुंच सके. फिर सुखे हुए फलों को पीसकर पाउडर बना लें. याद रहे…सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें.

TOYOTA नई RUSH की इमेज हुई लीक, जाने फीचर्स

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें. इस पीसी हुई मिश्री और बरगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें. हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं. इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और kaam शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा.

आइये जानते हैं कि इस मिश्रण के और क्या फायदे हैं-

BMW ने अपना नया स्कूटर C 400 X किया लॉन्च, जाने फीचर्स

s@x पॉवर में हो इजाफा
बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है. जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए veग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते है. वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि वियाgra के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते है, जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता.

सेवन से गुप्त रोग नहीं भटकेंगे पास
बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है. इसका इस्तेमाल करने से shighar पतन, स्वप्न dosh, कमजोरी, viर्य का पतलापन और अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं. साथ ही ये s@x से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है.


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,