कपड़े उतारने के बाद ही मिलती है इस रेस्टोरेंट में एंट्री…

आम तौर पर अगर आप किसी Restaurant में खाना खाने जाते हैं तो वहां ज्यादातर लोगों की नजर आपके कपड़ों पर होगी। हो भी क्यों ना… आखिर आपके कपड़े व्यक्तित्व का आइना होते हैं।
लेकिन अगर हम कहें कि एक ऐसा Restaurant भी है, जहां आप बिना कपड़े पहने खाना खा सकते हैं, तो शायद आपको यकीन न हो। लेकिन ऐसा ही एक Restaurant France में खुल चुका है।

France में O’ Natural नाम से ऐसा Restaurant खुला है जहां लोग पूरी तरह बिना कपड़ों के खाना खाते हैं। ये अजीबोगरीब Restaurant है Businessman Mike और Stephane Saada का जिन्होंने France का खुलापन दिखाने के लिए ये Restaurant बनाया।

आने से पहले दी जाती है वॉर्निंग: लोगों को इस Restaurant में आने के लिए कई दिनों पहले रिजर्वेशन कराना होता है। यहां आने से पहले गेस्ट्स काे खासतौर पर चेतावनी दी जाती है। चेतावनी के तौर पर एक वेलकम नोट दिया जाता है, जिसमें साफ लिखा होता है कि ये सिर्फ एक Restaurant है, यहां किसी भी तरह की गन्दी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ऐसे होती है एंट्री : Restaurant के मेन हॉल में आने से पहले लोगों को एक क्लॉक रूम में भेजा जाता है, जहां उन्हें सारे कपड़े उतार देने के लिए कहा जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां लोग अंडरगार्मेन्ट्स भी नहीं पहनते हैं। इसके बाद गेस्ट्स को कागज की बनी चप्पलें पहनने के लिए दी जाती हैं। आपको बता दें कि टोक्यो और मेलबर्न में भी ऐसे न्यूड Restaurant हैं।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...