महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए करें फोरप्ले

सभी की जिंदगी में से*स का जितना अहम स्थान होता है ठीक उसी तरह हमारी से*स लाइफ में फोरप्ले भी काफी महत्वपूर्ण होता है। शायद कुछ लोग इस बारे में नहीं जानते होंगे। लेकिन बता दें कि फोरप्ले का मतलब अपने पार्टनर को एक भरा अहसास देना होता है। जहां पहले लोग इसे सिर्फ शरीर की जरूरत समझते थे। लेकिन आज के वक्त में लोग जमाने के साथ काफी बदल गये है और अपने पार्टनर को संतुष्ट और उत्तेजित करने के लिए नये-नये फंडे भी अपनाते हैं।

जिसमें फोरप्ले यानि की से*स में यह काफी अहम भूमिका निभाता है। यह से*स से पहले की वो शुरूआत होती है। जिससे दो लोग एक दूसरे के करीब आने की कोशिश करना शुरू करते हैं।

भूल गए है वाई फाई का पासवर्ड, तो ऐसे करें रिकवर

जिससे उनके अंदर एक दूसरे के लिए काफी प्यार बढ़ता है। यह संबंधों को मजबूत बनाने में भी कारगार साबित होता है। इससे संबंध काफी मजबूत हो जाते हैं।

कहा जाता है कि से*स लाइफ में फोरप्ले की भूमिका इस कदर होती है जैसे की खाने में नमक की। अब आप इसी से समझ गये होंगे कि जैसे नमक के बिना खाना फीका हो जाता है उसी तरह फोरप्ले के बिना रिश्ते भी कुछ समय बाद फीके पड़ने लगते हैं।

ऐसे में फोरप्ले उन रिश्तों में एक नवीनता लाने का काम करता है। इसलिए इसे से*स से पूर्व और बाद में जरूर करना चाहिए। क्योंकि एक तो यह आपके से*स के मजे को दोगुना कर देता है। साथ ही इसके करने के बाद आप से*स के दौरान कम्फर्टेबल हो जाते हैं।

जैसा की आपको पता होगा की महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए पुरूष क्या-क्या नहीं करते। क्योंकि कभी महिलाओं को कहीं आपका छूना अच्छा लगता है तो कभी कहीं। लेकिन फोरप्ले के दौरान किए जाने वाला प्यार भरा एक स्पर्श भी उनकी उत्तेजना को बढा देता है।

जिससे से*स का मजा दोगुना हो जाता है। वैसे देखा यह भी गया है कि महिलाओं का मूड उनके मासिक चक्र के अनुसार बढ़ता रहता है। तो उनके चक्र के साथ आपके लिए उनके मुड का ध्यान रखना भी जरूरी होता है। जिसके लिए फोरप्ले काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इससे आप अपने पार्टनर के मूड को बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं फोरप्ले से कैसे बनाया जा सकता है महिलाओं का मूड…

कैसे स्मार्टफोन में पुराने वर्जन का एंड्राइड एप इंस्टॉल करें

उनके शरीर के हिस्सों की करें तारीफ
आपको अपनी पार्टनर जैसे अच्छी लगती है तो आपको अपनी इन भावनाओं को उसे जरूर बताना चाहिए। बता दें कि महिलाओं को यह जानकर काफी अच्छा लगता है कि आप उसके शरीर के बारे में क्या सोचते हैं। लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो इससे उनकी से*स के प्रति हीन भावना आने लगती है। इसलिए अपने पार्टनर के शरीर की तारीफ करना बहुत जरूरी होता है। वैसे अगर आप चाहें तो अपने बॉडी पार्ट्स से अपने पार्टनर के बॉडी पार्ट्स की तुलना भी कर सकते हैं। जिससे उनका काफी आत्मविश्वास बढ़ेगा।

जाने बेस्ट फोरप्ले करने के तरीके

उनकी बॉडी के हर हिस्से से करें प्यार
अगर आप अपनी पार्टनर के साथ से*स करना चाहते हैं तो फोरप्ले पर जरूर ध्यान दें। वहीं इसके लिए सबसे जरूरी है कि आप उसकी बॉडी के कुछ प्राइवेट हिस्सों से ही नहीं बल्कि बॉडी के हर हिस्से से प्यार भी करें।

सुरक्षित फोरप्ले कैसे करें
यह काफी अहम सवाल है जिसमें वैसे तो कई लोग मानते हैं कि से*स के दौरान उन्हें सावधानियां बरतनी चाहिए। लेकिन एक रिसर्च के मुताबिक यह बात सामने आई है कि अगर आप ओरल से*स के दौरान सावधानियां नहीं बरतते हैं

बिस्तर पर लड़कियों से यह काम करने पर आता है उन्हें ज्यादा मजा

से*स के बाद भी फोरप्ले जरूरी
देखा गया है की महिलाओं को ऐसे पुरूष बिल्कुल पसंद नहीं आते हैं जो से*स करने के बाद मुंह घूमाकर सो जाते हैं। वह चाहती हैं कि उनका पार्टनर जबतक उनके साथ रहे तब तक की वह खुद तृप्त नहीं हो जाती । क्योंकि ऐसा करने से ही महिलाओं को अपार चरम सुख और संतुष्टि मिलती है। इसलिए पुरूषों को से*स के बाद भी थोड़ा वक्त फोरप्ले के लिए जरूर निकालें। फिर देखिएगा आपका पार्टनर पूरी तरह आपका हो जाएगा जिससे आपके संबंध तो मजबूत होंगे ही साथ ही आपके से*स करने का मजा भी दोगुना हो जाएगा।


loading...