बिस्तर पर लड़कियों से यह काम करने पर आता है उन्हें ज्यादा मजा

S*x हर किसी का एक नीजि अनुभव होता है. हर व्यक्ति अपने तरीके से S*x में रुचि लेता है. जब आपस में विश्वास अधिक हो तो S*x के दौरान होने वाला आनंद भी बढ़ जाता है. मगर S*x को लेकर कुछ ऐसी बाते है जो कई लोगों में मतभेद पैदा करती है.

अक्सर यह शोध का विषय रहा है कि महिलाएं बिस्तर पर अखिर क्या चाहती है? उन्हें S*x के दौरान कब सबसे अधिक आनंद आता है? कई बार यह देखने को मिलता है कि पुरुष अपनी तरह से S*x करता है और यह जानने की कोशिश भी नही करता कि उसी पार्टनर उससे कितनी खुश है. पुरुषों की यह अनदेखी कई बार रिश्तों में करवाहट पैदा करती है.

हालही में एक शोध हुआ है जिसमें पता चला है कि महिलाओं को S*x में उतना आनंद नही आता जितना उन्हें फोरप्ले में आता है. शोध में महिलाओं ने माना कि फोरप्ले में उन्हें जो उत्तेजना मिलती है वह अलग तरह की होती है. ऐसी उत्तेजना उन्हें S*x के दौरान महसूस नही होती है.
सर्वे में कुछ महिलाओं ने यह भी कहा कि S*x के दौरान होने वाला दर्द भी एक अलग तरह का दर्द होता है. महिलाओं का कहना है कि सेक्स के दौरान होने वाले दर्द उन्हें आनंदित करता है. यह दर्द भी उन्हें खुशी दे जाता है और वह इसे हमेशा महसूस करना चाहती है.


loading...