लड़किया पुरुषो के इन अंगों पर मर मिटती हैं ! देखते ही हो जाती हैं बेकाबू!

महिलाएं या लड़कियां पुरुषों से क्या चाहती हैं? इस सवाल ने कई सालों से दुनिया को परेशान कर रखा है। अगर हम पुरुषों की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को अपने पसंदीदा पुरुष के साथ सेक्स करना ही उनकी सबसे बड़ी चाहत है। अगर हम महिलाओं की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को पुरुषों में कई बातें अच्छी लगती हैं, जिनकी वें दिवानी होती हैं।

अचानक होने लगी केंचुओं की बरसात पढ़ें खबर जाने कारण

महिला की इच्छा के विषय पर मेरेडिथ द्वारा किए गये अध्ययन में यह बात सामने आई कि पूरी तरह से नग्न पुरुष महिलाओं की सबसे बड़ी कमजोरी हैं, उनके लिए अपने आप को रोक पाना लगभग नामु मकिन सा हो जाता है। इस अध्ययन में महिलाओं को गंदे क्लिप दिखाया गया था, पुरुषों और महिलाओं, महिलाओं और महिलाओं, पुरुषों और पुरुषों के बीच yoन संबंध शामिल था।

शारीरिक सुख के लिए बना रोबोट

yoनि की सवेंदनशीलता पर शोधकर्ताओं की एक टीम ने 16 वेश्याओं और 32 आम महिलाओं पर टेस्ट किया। उन्होंने yoनकर्मियों को s@x के साथ एक विशेष प्रकार का फ्रिक्शन दिया और मारी लाडी, जो एक मनोचिकित्सक थीं उन्होंने आम महिलाओं को s@x के दौरान इस विशेष फ्रिक्शन से दूर रखा। परिणाम यह रही कि आठ आम महिलाओं कि तुलना में तीन-चौथाई से अधिक वेश्याओं को इस फ्रिक्शन कि वजह से ऑरगम हुआ।

अध्ययन के मुताबिक, महिलाओं को डियोडोरेंट लगाने वाले पुरुष आकर्षक नजर आते हैं। इस अध्ययन के लिए 130 महिलाओं और पुरुषों को फोटोग्राफ्स दिखाई और उनसे इन फोटोज के आधार पर मैस्क्यलिनटी और फेमनिनिटी का अंदाजा लगाने को कहा। उसके बाद पुरुषों और महिलाओं को अपोजिट s@x की गंध के आधार पर उन्हें जज करने को कहा गया। विशेषज्ञों ने पाया कि महिलाएं, पुरुषों की गंध के प्रति ज्यादा आकर्षित होती हैं। वहीं पुरुषों को भी सुगंध लगाने वाली महिलाएं ज्यादा भाती हैं।


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,