खुशखबरी vodafone ने अपने यूजर के लिए 38 रुपए वाला ‘chhota champion’ पैक किया लॉन्च

Vodafone कंपनी ने भारत में अपने Prepaid यूजर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘chhota champion’ रखा है, जो कि 38 रुपए का है। इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 100 लोकल और STD कॉलिंग मिनट दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स को 100MB 3G / 4G डाटा भी दिया जा रहा है। 38 रुपए का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है।

Vodafone कंज्यूमर बिजनेस के एसोसिएट डायरेक्टर Avneesh Khosla ने बताया, ‘ की Vodafone अपने यूजर्स के लिए नए और ज्यादा वैल्यू मुहैया कराने वाले पैक लॉन्च कर रहा है। Vodafone ‘chhota champion’ पैक इस दिशा में उठाया गया एक नया कदम है। इस तरह के ऑफर वाला यह अपनी तरह का पहला पैक है जो बेहद किफायती दाम में पूरे 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस पैक में यूजर्स को 100Mb डाटा का अतिरिक्त फायदा मिल रहा है। हमारे साथ जुड़े रहें और Vodafone का अनुभव लेते रहें।’

आपको बता दें कि 38 रुपए वाला ‘chhota champion’ प्लान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, बिहार और झारखंड और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए उपलब्ध है। यहां पर कंपनी 200Mb 2G डाटा दे रही है। वहीं, अगर आप इस पैक का रिचार्ज कराना चाहते है, तो इसे रिटेल आउटलेट, USSD, Vodafone वेबसाइट और MyVodafone App के जरिए करा सकते है।

हाल ही में Vodafone ने बंगाल सर्कल के प्रीपेड यूजर्स के लिए खास वॉयस औय डाटा ऑफर्स लॉन्च किए थे, जो मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (MNP) के माध्यम से Vodafone नेटवर्क पर आना चाहते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ताओं को पैसावसूल सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में सस्ती दरों पर वॉइस एवं मोबाइल इंटरनेट मुहैया कराने के लिए यह उत्पाद बाजार में उतारे गए हैं। इसके तहत 49 रुपये में 1GB डाटा, 96 रुपये में 2GB डाटा 28 दिनों तक वैध होंगे, वहीं 299 में 84GB डाटा और 493 रुपये में 84GB 84 दिनों के लिए वैलिड होंगे।


loading...