देखें Google की सोली परियोजना

. इस में सोली चिप सेंसर और एंटीना सरणी शामिल हैं।
. गूगल एलजी और हरमन से नए हार्डवेयर परियोजना सोली की विशेषता दिखाया।

गूगल की वार्षिक डेवलपर सम्मेलन, तीन दिवसीय जाता है जो एंड्रॉयड एन सुधार, सपना वी.आर. पारिस्थितिकी तंत्र, क्रोम ओएस, Allo और जोड़ी, Google होम, गूगल सहायक, एंड्रॉयड टीवी, एंड्रॉयड ऑटो पर एंड्रॉयड एप्लिकेशन समर्थन भी शामिल है पर कंपनी से कुछ बड़ी घोषणाओं देखा और अधिक। खोज इंजन कंपनी हालांकि मैं / हे के अंतिम दिन के लिए दुकान में अधिक था 2016, जहां गूगल के ATAP (उन्नत प्रौद्योगिकी और परियोजना) मंच लिया और उसके इशारे पर नज़र रखने के लिए प्रौद्योगिकी, परियोजना सोली, और उसके स्पर्श के प्रति संवेदनशील कपड़ा प्रौद्योगिकी के लिए सुधार दिखाया , परियोजना Jacquard।

याद करने के लिए, गूगल संक्षेप परियोजना सोली पर पिछले साल आई / ओ सम्मेलन के दौरान छुआ था, हालांकि कंपनी ने पिछले साल के बाद से इस परियोजना के बारे में आगे कोई घोषणा की। कंपनी के नए सोली चिप जो एक अल्ट्रा कॉम्पैक्ट 8x10mm पैकेज में सेंसर और एंटीना सरणी शामिल दिखाया।

दान कॉफ़मैन, गूगल के ATAP टीम के निदेशक, मुख्य वक्ता के दौरान परियोजना सोली चिप के लिए कुछ सुधार का पता चला कम बिजली की खपत, मूल चिप से लगभग 5 प्रतिशत सुधार सहित लाता है। नई सोली चिप भी कम्प्यूटेशनल शक्ति कम कर देता है। इन सुधारों अंत में, यह उपभोक्ता का सामना करना पड़ उत्पादों में प्रयोग करने योग्य बनाने हालांकि कंपनी के प्रक्षेपण के लिए एक समय खुलासा नहीं किया है।

project-soli-google-io-2016

परियोजना सोली touchless बातचीत का एक नया तरीका है। यह एक संवेदन तकनीक touchless इशारा बातचीत का पता लगाने के लिए लघु रडार का उपयोग करता है। उपकरणों जहां परियोजना सोली एम्बेड किया जा सकता से कुछ के बारे में बात कर रहे पहने जाने योग्य, फोन, कंप्यूटर, कारों और IOT उपकरणों में शामिल हैं। मैं / हे 2016 को गूगल भी नई अवधारणा हार्डवेयर एलजी और हरमन के सहयोग से बनाया दिखाया।

गूगल मैं / हे जो पूरी तरह इशारों के आधार पर काम किया है और उंगलियों के लहराते जैसे छोटे आंदोलनों को ट्रैक कर सकता है पर एक अवधारणा बना smartwatch एक एलजी घड़ी शीलवान की विशेषता सोली चिप का उपयोग कर दिखाया। इवान Poupyrev, गूगल के ATAP पर तकनीकी कार्यक्रम का नेतृत्व, ऐसे smartwatch उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान एक दूरी है जो उन्हें, संदेश के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए अनुमति देगा से हाथों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी के रूप में और अगले घड़ी उपयोगकर्ताओं के लिए खींच हाथ से कुछ आभासी उपकरण इशारों पूर्वावलोकन करने के लिए घड़ी के साथ बातचीत। घड़ी मूल रूप से देखने के लिए हाथों की निकटता का जवाब। मैं / हे 2016 को, गूगल भी जो सोली चिप और अनुमति हाथ इशारों विशेषताओं वक्ता से संगीत को नियंत्रित करने के लिए हरमन द्वारा JBL से एक वक्ता दिखाया।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *