honda कंपनी ने हटाया EV कॉन्सेप्ट कार से पर्दा जाने फीचर्स

कई Teasers रिलीज़ करने के बाद Honda ने आखिरकार अपनी नई कॉन्सेप्ट कार 45वें टोक्यो मोटर शो में अनवील कर दी है. जापान की कारमेकर कंपनी Honda की यह ईवी कॉन्सेप्ट कार स्पोर्टी ड्राइविंग का अनुभव देती है और कंपनी का दावा है कि ड्राइवर के इच्छा अनुसार यह कार स्पीड परफॉर्म करेगी. Honda की यह कार स्टाइलिश कॉन्सेप्ट कार है जो दो दरवाज़ों के साथ पेश की गई है. कंपनी ने इस कार को ऑल-इलैक्ट्रिक बनाया है जो Honda की आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस टैक्नोलॉजी पर काम करेगी. यह कार ईवी प्लैटफॉर्म पर बनाई गई है और अर्बन ईवी कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसे कंपनी ने 2017 फ्रैंकफर्ट मोटर शो में शोकेस किया था.

KAWASAKI ने लॉन्च की Z900RS बाइक, जाने कीमत और फीचर्स

Honda की नई ईवी कॉन्सेप्ट में हाई परफॉरमेंस इलैक्ट्रिक बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और इस कार की बॉडी भी छोटे आकार की होने के साथ आसानी से इस्तेमाल की जा सकती है. कार का बैलेंस और गतिशीलता बनाए रखने के लिए कंपनी ने कार पर काफी काम किया है. इस कार की इलैक्ट्रिक मोटर कार को बेहतरीन रफ्तार के साथ आरामदायक ड्राइव देती है. कंपनी ने स्पोर्ट्स ईवी कॉन्सेप्ट को Honda एआई टैक्नोलॉजी से लैस किया है जिसका पूरा नाम Honda ऑटोमेटेड नैटवर्क असिस्टेंस है. Honda का कहना है कि इसका मकसद ड्राइवर और कार के बीच संपर्क बनाना है.

YAMAHA कंपनी ने 3-पहिया बाइक से पर्दा हटाया, जाने कीमत और फीचर्स

Honda ने इस कार को नई जनरेशन वाली स्पोर्ट्स कार डिज़ाइन में बनाया है और कार में दिया गया ब्लैक कलर टोन, गोल एलईडी हैडलैंप्स, बेहतरीन स्टाइल का बोनट, कूप जैसी रूफलाइन, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और चौकोर एलईडी टेललैंप्स कार को शानदार लुक देते हैं. खास तौर पर काले सरफेस पर कार के हैडलैंप्स इस कॉन्सेप्ट व्हीकल को अलग ही लुक देते हैं.Honda ने इस कार में लगी बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है.



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...