मेरे साथ करोगी तो तुम्हारा जल्दी जल्दी प्रमोशन कर दूंगा

मेरे साथ s@* करोगी तो तुम्हारा जल्दी जल्दी प्रमोशन कर दूंगा, लड़की के साथ सीरियल r@pe, कोलकाता के न्यूटाउन थानांतर्गत सॉल्टलेक में पदोन्नति और शादी का झांसा देकर सहकर्मी से वर्षों संबंध बनाने और निजी पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर Flat, car और Money मांगने के आरोप में दो IT कर्मियों को गिरफ्तार किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। उनके नाम अजीत सिंह और अमरजीत सिंह है। दोनों मूल रूप से झारखंड के रहने वाले हैं। वर्तमान में दोनों न्यूटाउन इलाके में रहते हैं। वे रिश्ते में भाई हैं। अजीत एक IT कंपनी के मानव संपद विभाग में मैनेजर है, जबकि अमरजीत एक कर्मचारी है। शुक्रवार को उन्हें विधाननगर अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानिए, किस वजह से एक बेटी ने किया अपने ही पिता के साथ यह काम
मेरे साथ s@* करोगी तो तुम्हारा जल्दी जल्दी प्रमोशन कर दूंगा, लड़की के साथ सीरियल r@pe , कोलकाता के न्यूटाउन थानांतर्गत सॉल्टलेक में पदोन्नति और शादी का झांसा देकर सहकर्मी से वर्षों संबंध बनाने और निजी पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर Flat, car और Money मांगने के आरोप में दो आइटी कर्मियों को गिरफ्तार किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। उनके नाम अजीत सिंह और अमरजीत सिंह है। दोनों मूल रूप से झारखंड के रहने वाले हैं। वर्तमान में दोनों न्यूटाउन इलाके में रहते हैं। वे रिश्ते में भाई हैं। अजीत एक IT कंपनी के मानव संपद विभाग में मैनेजर है, जबकि अमरजीत एक कर्मचारी है। शुक्रवार को उन्हें विधाननगर अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

BMW ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार, जाने रिव्यु
पीड़िता ने उसके भाई अमरजीत को घटना की जानकारी दी और मदद मांगी। पर पीड़िता की मदद करने के बजाय अमरजीत भी कथित संबंध बनाने की मांग करने लगा। वह अक्सर छेड़खानी और गन्दी हरकतें भी करने लगा। दोनों भाइयों की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने गत गुरुवार को न्यूटाउन थाने में छेड़खानी का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। जांच में उतरी पुलिस ने रात में ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

ROYAL ENFIELD THUNDERBIRD 500X बाइक को जल्द करेगा लॉन्च, जाने कीमत
सॉल्टलेक IT संस्था में मानव संपद विभाग में मैनेजर पद पर कार्यरत अजीत सिंह की मुलाकात पीड़िता से ढाई वर्ष पहले हुई थी। एक ही कंपनी में काम करने और बॉस होने के चलते पीड़िता और अजीत में अच्छी दोस्ती हो गई। इसी का लाभ उठा कर अजीत पीड़िता को पदोन्नति कराने और अन्य तरह के प्रलोभन देने लगा। इस कारण वह अजीत के और करीब आ गई। इसके बाद उसने विवाह करने का प्रस्ताव दिया, जिसे पीड़िता ने कबूल कर लिया। कथित तौर पर इसके बाद से वह लगातार संबंध बनाने लगा।

BAJAJ DOMINAR 400 BIKE का 2018 मॉडल तीन नए कलर में लॉन्च, जाने फीचर्स
दो वर्ष बीत जाने के बावजूद अजीत संबंध बनाता रहा। वह जब भी शादी की बात कहती, कोई न कोई बहाना बना कर वह टाल देता। इस बीच उसने अपने mobile पर निजी पलों का वीडियो फुटेज भी बना लिया। इसके अलावा तरह-तरह की परेशानी का हवाला देकर वह कई बार पैसे भी लेता रहा। उसकी हरकतों से पीड़िता को संदेह हुआ, जो उसने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया। तब अजीत उसे टालने लगा। इसके बाद पीड़िता ने उसके साथ संबंध स्थापित करने से मना कर दिया। यह बात अजीत को नागवार गुजरी। उसने निजी पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर Flat, car और Money की मांग करने लगा।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...