नशे की हालत में महिला पहुची जेंट्स टॉयलेट में, उतारे अपने कपड़े उसके बाद देखें वीडियो

शराब पीना न पीना इंसान के हाथ में होता है. आज के समय में कुछ ऐसे लोग है जो काम से वापिस आने के बाद शराब का सेवन करते है, और कुछ लोग ऐसे होते है जो इसे नशा का जरिया बना लिया है. इनमे अधिकतर पुरुष पाए जाते है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐसी घटना दिखाई गई है जिसको देखकर आपको यकीन नहीं होगा. इस वीडियो में एक लड़की पुरुष टॉयलेट में घुस जाती है और लड़की उसके बाद जो करती है उसको देखकर आप हैरान हो जायेंगे.

जानिए, किस वजह से एक बेटी ने किया अपने ही पिता के साथ यह काम

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है जहां एक महिला football मैच देखने के बाद इतने नशे में थी कि वो जेंट्स टॉयलेट में जाकर पेशाब करने लगती है. वीडियो में आप साफ तरीके से देख सकते है कैसे गुलाबी रंग का ड्रेस पहनी महिला लड़को के टॉयलेट में लगे स्टैंडिंग सीट पर जाकर पेशाब करने लगती है. महिला की इस हरकत देख पास में खड़े एक आदमी कहता है “You’re doing it”.

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर की चाहते है ‘हां’ तो ऐसे करेगें प्रपोज

इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साईट इंस्टाग्राम पर फुटबॉल पॉडकास्ट “laceoutshow” ने अपलोड किया है. अपलोड करने के कुछ ही दर बाद ही लाखों लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा और शेयर किया. laceoutshow ने इस वीडियो अपलोड कर कैप्शन में लिखा “Miami is officially a football town, FOLKS.” If that’s all it takes to be a football town then you can add most cities across Australia to that list”.



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...