यह फल से बढ़ती है मर्द में पावर

फ्लिपकार्ट पर न्यू ईयर सेल इन फोन पर भारी छूट   खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

अक्सर सुना जाता है कि कपल अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं है। जिसका सबसे बड़ा कारण है अपने जीवनसाथी को पर्याप्त समय न देना। हर स्त्रि को अपने जीवनसाथी से उम्मीद रहता है कि वो हमेशा उसे खुश रखें। लेकिन कभी-कभी कुछ कमियां उन सभी खुशियों से वंचित कर देता है जिसकी उन्हें उम्मीद होती है।

पुराने स्मार्टफोन को सेल करने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

हर पुरुष अपने जीवनसंगीनी को खुश रखना चाहता है। जिसके लिए वह विभिन्न तरह की मेडिसिन्स का यूज करता है। फिर भी वह अपने जीवनसाथी को खुश नहीं कर पाता है। अगर आपको अपने जीवनसाथी को खुश करना है तो किसी मेडिसिंस का सेवन नहीं बल्कि एक फल का सेवन करें। वो भी बरगद के फल का। जिससे आपकी हर रात सुहागरात में तब्दील हो जाएगी। आइये हम जानते है क्या है इस गुणकारी पौधें का लाभ :-

ट्रैवल के दौरान होती हैं सिर दर्द या उलटियां जैसी परेशानी तो जरूर आजमाइए ये असरदार तरीके खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

पौरुष शक्ति बढ़ाए
बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए veयाग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते है। वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि veयाग्रा के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते है, जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता।

जाने ठंड में फटे होंठों से राहत पाने के टिप्स और पाएं सॉफ्ट और पिंक लिप्स खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

गुप्त रोग दूर करे
बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से sheघ्र पतन, स्वpanदोष, कमजोरी, viर्य का पतलापन और वीry संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये s@x से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

हो जाएं सावधान! कोई गलत काम तो नहीं कर रहा आपको फोन करके खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

लो मोबीलिटी की समस्या ठीक करे
पिछले कई सालों में पुरुषों में लो मोबिलिटी की समस्या काफी सामने आ रही है। इस समस्या में पुरुषों का sapर्म महिला के शरीर में ज्यादा दिन तक रह नहीं पाता जिससे महिलाओं को grbधारण करने में समस्या होती है। साथ ही इस कारण कई बार पुरुषों को sheघ्र पतन की भी समस्या होती है। ऐसे में लोग विवाहित जीवन का भरपूर आनंद नहीं ले पाते। इस समस्या के उपचार के लिए लोग बड़े-बड़े हकीमों और चिकित्सकों से इलाज कराते हैं। लेकिन कोई परिणाम नहीं निकलता।

ठंड के मौसम में गाड़ियों में आने वाली दिक्कतें से बचने के लिए जाने टिप्स खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

जबकि इस समस्या के लिए बरगद का फल बड़ा कारगर है। इसका इस्तेमाल बहुत ही सस्ता और चमत्कारिक परिणाम देने वाला है। ये तुरंत spर्म की क्वांटिटी और क्वालिटी में बढ़ोतरी करता है जिससे आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाते हैं। इसका इस्तेमाल sapर्म की बीमारी और कमजोरी से ग्रस्त रोगियों के लिए रामबाण इलाज है।

GOOGLE ने लॉन्च किया ऐसा एंड्राइड ऐप जो नहीं होने देगा डाटा की खपत खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

इस्तेमाल करने का तरीकाबरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और shakraणुवर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है।
इन फलों को तोड़ें। जमीन पर गिरने ना दें।

फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं।

फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर पाउडर बना लें।

सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें। इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें।

अब इस पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें।

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं।


loading...