ivoomi कंपनी ने ‘Mi’ सीरीज़ में किए दो स्मार्टफोन लॉन्च

चीन की इलेक्ट्रॉनिक ivoomi कंपनी ने मंगलवार को ‘Mi’ सीरीज़ के तहत दो नए किफ़ायती smartphone Mi1 और Mi1+ smartphone लॉन्च कर दिए। इन smartphone की कीमत 3,999 रुपये और 4,999 रुपये है। इन स्मार्टफोन की बिक्री आज रात से शॉपक्लूज़ पर शुरू होगी।

ZTE MAX XL SMARTPHONE लॉन्च, जाने कीमत

ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ में 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ smartphone एंड्रॉयड मार्शमैलो 6 ऑपरेटिंग सॉफटवेयर पर चलते हैं, जिसे एंड्रॉयड 7.0 मार्शमैलो पर अपग्रेड किया जा सकता है। ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ smartphone में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम है।

ivoomi Mi1 में 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट और रियर कैमरा है। और ivoomi Mi1+ में 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ smartphone में रियर पर एक एलईडी फ्लैश है। ivoomi Mi1 में 8GB इनबिल्ट स्टोरेज जबकि ivoomi Mi1+ smartphone में 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। दोनों की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पाकिस्तान हैकर ने डीयू, एएमयू, आईआईटी दिल्ली की वेबसाइट की हैक

ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ smartphone में डुअल-सिम सपोर्ट दिया गया है। ivoomi Mi1 और ivoomi Mi1+ smartphone 4G वीओएलटीई सपोर्ट करते हैं। पावर देने के लिए इन स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी है। स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो वाई-फाी, ब्लटूथ और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं।


loading...