Karbonn K9 Music 4G smartphone लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Karbonn कंपनी ने अपनी K सीरीज़ का नया smartphone लॉन्च कर दिया है। Karbonn K9 music 4G smartphone को कंपनी ने ख़ासतौर पर संगीत के शौकीन लोगों के लिए लॉन्च किया है। Karbonn K9 Music 4G smartphone को 4,999 रुपये के दाम में उतारा गया है। जैसा कि नाम से ज़ाहिर है Karbonn K9 Music 4G smartphone में दो स्पीकर दिए गए हैं। इसके साथ ही mobile खरीदने पर Karbonn ग्राहकों को Saavn App के लिए तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रही है। Karbonn K9 Music 4G smartphone ब्लू और शैंपेन कलर में आता है।

Karbonn K9 Music 4G smartphone में एक 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। Karbonn K9 Music 4G smartphone में एक 1.3 गीगाहर्टज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर है। Karbonn K9 Music 4G smartphone में 1GB रैम और 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 128GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Karbonn K9 Music 4G smartphone में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। जबकि एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। कैमरा पैनोरमा, कॉन्टीन्युअस, फेस ब्यूटी और फेस डिटेक्शन जैसे कई मोड से लैस है। Karbonn K9 Music 4G smartphone डुअल सिम सपोर्ट करता है। डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। mobile में Karbonn ने App बाज़ार दिया है जिससे लेटेस्ट ऐप खोज़ने और डाउनलोड करने में मदद मिलेगी।

Karbonn K9 Music 4G smartphone को पावर देने के लिए 2200mAh की बैटरी दी गई है । बैटरी के 2जी नेटवर्क पर 180 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 8 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Karbonn K9 Music 4G smartphone में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए गए हैं। इसके अलावा, ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी और लाइट सेंसर भी मौज़ूद हैं।


loading...