Maserati Quatroporte GTS Car भारत में हुई लॉन्च, जाने कीमत

भारत में maserati quattroporte GTS की कीमत 2.7 करोड़ रुपये है उर यह एक लग्जरी Sedan car है। maserati quattroporte GTS car पावरफुल इंजन, दमदार फीचर्स, लुक्स और केबिन इसकी खासियते हैं। maserati quattroporte GTS car को कई सारे स्टाइलिंग अपग्रेड और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। maserati quattroporte GTS car दो मॉडल्स, ग्रैनलुसो और ग्रैनस्पोर्ट में पेश की गई है।

फीचर्स की बात करें तो maserati quattroporte GTS के फ्रंट में क्रोम एलीमेंट्स के साथ नई ग्रिल, मैटल ब्लैक प्रोफाइल के साथ नया बंपर, रियर की तरफ मैटल ब्लैक एक्सट्रैक्टर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल एयर शटर दिया गया है। maserati quattroporte GTS car के इंटीरियर की बात करें तो 8.4 इंच हाई रिजोल्युशन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, न्यू क्लाइमेट कंट्रोल, नया ड्रॉअर और लोअर कंसोल को रिडिडाइन किया गया है। इसके साथ ही न्यू लिड और फोन स्टोरेज कंपार्टमेंट भी दिया गया है। इंपोटेनमेंट सिस्टम एप्पल maserati quattroporte GTS car प्ले और एंड्रॉयड स्मार्टफोन फंक्शन से लैस है।

इंजन की बात करें तो maserati quattroporte GTS में 3.8 लीटर इंजन लगा है जो 522 bhp पावर 6,500-6,800 rpm देता है और इसका मैक्सिमम टार्क 710 Nm है जो 2,250 और 3,500 rpm पर मिलता है maserati quattroporte GTS की टॉप स्पीड 310 kmph है, और 0-100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने के लिए सिर्फ 4.7 सेकंड्स का समय लगता है maserati quattroporte GTS car की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है और भारत को मिलाकर कंपनी पूरी दुनिया में इस car की डिलिवरी एक साथ शुरू करेगी।

ऐस्टन मार्टिन से होगा मुकाबला
maserati quattroporte GTS का भारत में असली मुकाबला ऐस्टन मार्टिन रैपिड जैसी शानदार car से होगा। ऐस्टन मार्टिन पूरी साड़ी दुनियां में अपनी हाई परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। ऐसा में मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे GTS का सफ़र भारत में कितना कामयाब होगा यह देखने वाली होगी।


loading...