जानिए क्या है Mercedes New GLC SUV रीगल में ख़ास और जानिए लांचिंग तरीक

अभी तक एक लक्जरी ऑटोमोबाइल, मर्सिडीज GLC एसई एसयूवी, आधिकारिक तौर पर मर्सिडीज बेंज ने एक बोली में, भारत में 2 जून को शुरू होने की उनकी टैगलाइन “सबसे अच्छा या कुछ भी नहीं ‘एसयूवी मॉडल में साबित करने के लिए निर्धारित है। अंत में, कार ऑडी क्यू 5 और बीएमडब्ल्यू X3 के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है।

किसी भी अन्य एसयूवी की तरह, कार बाहरी एक भारी मिश्र धातु से बना शरीर के साथ एक पेशी उपस्थिति सुविधाएँ। GLC मर्सिडीज सी क्लास के साथ “जीएल” की एक अतिरिक्त जो इंगित करता है कि GLC कुछ गुण विरासत में मिला है उत्तम हैलोजन की तरह एलईडी headlamps और सामने जंगला मिलकर यह माता पिता से है। कुछ विशेषताएं है कि यह एक एसयूवी के रूप में शक्ति हैं निश्चित रूप से एक टक्कर रोकथाम सहायता, एक “सभी मर्सिडीज” सहायक प्रणाली के साथ सामने भरपूर हैं। इसके अलावा, यह एक शक्तिशाली स्वचालित taligate जो कार एक SUVish देखो देता है।
छोटे एकीकरण के लिए के रूप में, कार बारिश से सेंसिंग वाइपर्स और एक वापस कैमरा के साथ मिश्रित किया गया ओर ले जाता है मदद करने के लिए। रंगा हुआ ग्लास और क्षैतिज पीछे की तरफ लैंप के लिए यह एक उत्तम दर्जे का स्वाद जोड़ने। हालांकि, GLC की तुरुप का इक्का अपने सभी नए 5 मोड ड्राइविंग चुनाव प्रणाली है, जो सड़क के माहौल के साथ समायोजित करने के लिए कार में मदद करता है। एयर शारीरिक नियंत्रण निलंबन के साथ समर्थन, कार सभी क्षेत्रों शासन करने के लिए तैयार है!

इंटीरियर के लिए कूदते, यह पर्याप्त जगह और आराम का एक मिश्रण है। एप्पल कार खेल 7 इंच रंग प्रदर्शन के साथ लैस है, कार पहले ग्रेड गुणवत्ता प्रणाली के साथ उच्च तकनीक डिजिटल समर्थन देता है। आराम के संदर्भ में, कार आदर्शों एक विजेता के योग्य होती है। पूर्ण बिजली समायोजन, Thermatic साथ मानव निर्मित चमड़े की सीटें साथ भरवां; ‘मर्सिडीज खुद जलवायु नियंत्रण प्रणाली और परिवेश प्रकाश व्यवस्था, यह सब कुछ आप लंबे समय के लिए कर सकते।

जहां तक इंजन का संबंध है, मर्सिडीज बेंज GLC पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आ जाएगा। और GLC 250D (बिजली उत्पादन: पेट्रोल संस्करण एक GLC 200 या 9 इलेक्ट्रॉनिक संचरण प्रणाली के साथ और डीजल के मामले में GLC 250 इंजन होने की संभावना है, यह एक GLC 220d (125 किलोवाट बिजली उत्पादन): है चाहिए 150 किलोवाट) 4MATIC गियरबॉक्स के साथ जुड़े हुए। अंततः कीमत रेंज, ब्रिटेन के बाजार के अनुसार £ 34,950.0 है। अगर हम भारतीय मुद्रा में कनवर्ट, यह लगभग 35-45 लाख हो सकती है।

Source: Mercedes-Benz



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *