मांसाहारी या शाकाहारी? जानें किसमें होती है ज्यादा रिलेशनशिप बनाने की ताकत

इस मेड इन इंडिया कार को एक बार चार्ज करने से चलेगी 200 किलोमीटर

कहा जाता है कि दो कपल्स के बीच रिश्ता मजबूत करने में फिजिकल रिलेशनशिप बहुत जरुरी होता है. वहीं, हर इंसान के लिए s@x एक बहुत बड़ी जरुरत भी है. हालांकि आज भी इस पर कई तरह की रिसर्च सामने आती रहती हैं. लेकिन, क्या आपने कभी यह सोचा है कि s@x पॉवर किन लोगों में ज्यादा होती है वो जो शाकाहारी हैं या फिर वो जो मांसाहारी हैं. तो आइये आज आपकी इस उलझन को दूर करते हैं.

जाने कैसे BIGG BOSS के घर में एंट्री मिलती है

हाल ही में लंदन में हुई एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि जो लोग शाकाहारी होते हैं उनमें मांसाहारी के मुकाबले ज्यादा s@x पॉवर होती है. यहां तक कि ऐसे लोग बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ अच्छी परफार्मेंस देते हैं. साथ ही अपने पार्टनर को भी संतुष्ट कर पाते हैं.

आपको बता दें, कि यह जानकारी खुद आप पेटा संस्थान की पूरी रिपोर्ट से ऑनलाइन ले सकते हैं. वहीं इसको लेकर एक वीडियो भी जारी की गयी थी. जिसमें इस बात को प्रमाणित किया गया था. वहीं, विश्वभर के कई सारे संस्थान हैं जो यह दावा करते हैं कि दूध, और खासकर देशी का दूध, सोयाबीन, चना, देशी घी जैसी चीजें s@x पॉवर बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान निभाती हैं.

यह शर्तें! BIGG BOSS’ के घर में एंट्री से पहले सामने रखी जाती हैं

वहीं, वीडियो के जरिये यह भी बताया गया था कि जो लोग मांसाहारी हैं और उन्हें लगता है कि मांसाहारी लोगों में ज्यादा ताकत होती है तो यह उनका भ्रम है. इसके अलावा पेटा का सर्वे यह बताता है कि जो लोग मांस का ज्यादा उपयोग करते हैं वो बिस्तर पर सिर्फ 10 मिनट तक ही रुक पाते हैं.


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,