अब हर पुरुष करेंगे इस चीज का इस्तेमाल, जानकर रह जायेंगे हैरान !

अब पुरषों को सबंध के दौरान conडोम इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा. वैसे तो इस बात को सुनकर हर कोई चौक जायेगा परंतु यह बात बिल्कुल सत्य है. अब पुरुषों के लिए वैज्ञानिकों ने conडोम की जगह एक ऐसी चीज बनाये है जिसे सुन सभी लोग हक्के बक्के रह जायेंगे.

इस APP की मदद से आप बिना इंटरनेट पढ़ पाएंगे ख़बरें और जान सकेंगे मैच स्कोर

वैज्ञानिकों ने संभोग के दौैरान conडोम इस्तेमाल करने की जगह एक ऐसा जेल बनाया है जिसे लगाने के बाद आपको conडोम उपयोग करने की जरुरत नहीं पड़ेगी. यह एक ऐसा खास grb निरोधक जेल है जिसका ट्रायल कुछ महिने में किया जायेगा.

बदल दे अपनी ये आदते और फिर देखे कमाल बढ़ने लगेगी पावर

वैज्ञानिकों के अनुसार जेल के सक्रिय केमिकल्स में नेस्टेरॉन नाम का प्रोजेस्टिन और टेस्टोस्टेरॉन का सिंथेटिक फॉर्म शामिल भी किये गये हैं. यदि इस जेल का ट्रायल सफल हो गया तो फिर इसे आम पुरुषों के इस्तमेाल करने के लिए बाजार में उतारा जायेगा.

बिना कपड़े पहने करती है मरीजों का इलाज यह डॉक्टर, जानिए कहां और क्यों

इसको यूज़ करने का तरीका भी बेहद आसान होगा इस जेल को इंजेक्शन के जरिए शरीर में प्रवेश कराया जाएगा. शरीर में जाने के बाद ये जेल शारारिक संबंध के दौरान स्पrm को बाहर आने से रोक लेगा. इस जेल का इंजेक्शन 10 वर्षों तक काम करेगा.

ऐसे आसानी से पता लगाएं की आप के ANDROID SMARTPHONE में वायरस है या नहीं

बेहद खास बात ये है कि अगर पुरुष दुबारा पिता बनना चाहता है तो वह इसका असर कभी भी नष्ट कर सकता है. एक दूसरा इंजेक्शन और लगाए जाने के बाद इसके असर को समाप्त कर दिया जायेगा.



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,