बिस्तर पर पार्टनर एक दूसरे के साथ करें इस तरह फोरप्ले

फोरप्ले के दौरान आप एक-दूसरे के सबसे ज़्यादा करीब आते हैं और आपका मूड भी से*स के लिए पहले से ज्यादा उत्साहित और रोमांचक बनाने के लिए फोरप्ले बहुत ही ज़रूरी है. ऐसा नहीं है कि फोरप्ले में पुरुषों को ही मज़ा आता है बल्कि महिलाएं भी फोरप्ले को काफी पसंद करती हैं. पुरुषों को भी फोरप्ले उतना ही पसंद होता है, जितना स्त्रियों को. फर्क इतना होता है कि महिलाएं फोरप्ले के माध्यम से से*स में डूब जाना चाहती हैं, जबकि पुरुष इसे उत्तेजना का मार्ग मानते हैं

महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए करें फोरप्ले

कैसे बढ़ाएं फोरप्ले का नशा
1. पुरुषों की उत्तेजना का सबसे पहला मार्ग आंखें होती हैं. यदि आपको अपने पार्टनर को उत्तेजित करना है, तो उसके लिए कोई ऐसा पोज बनाएं, जिससे वो आपको देख कर तुरंत उत्तेजित हो उठे. इसके लिए सबसे अच्छा होगा यदि आप उत्तेजक अंतवस्त्रों में पार्टनर के पास जाएं.

2. फोरप्ले के समय यह ज़रूरी है कि आप पार्टनर के मूड को बनाने के लिए कैसी बात करते हैं. आप डर्टी टाॅक का भी सहारा ले सकते हैं. यदि किसी महिला को अपने पार्टनर को उत्तेजित करना है,

3. से*स के पहले कपड़े उतारना भी एक कला होती है. यदि आप सीधे बेडरूम में जाते ही कपड़े उतार देती हैं, तो पहली ही नजर में से*स का सारा मूड उतर सकता है. लिहाजा बेहतर होगा अगर आप अपने कपड़े उतरें वो भी धीरे-धीरे. पुरुषों को धीरे-धीरे कपड़े उतारना काफी पसंद होता है.

अगर मंजूर है यह शर्त तो बना सकते है मुफ्त में संबंध

4. फोरप्ले के दौरान आप अपने शरीर के पार्ट्स का पूरा यूज करें. धीरे-धीरे अपने पार्टनर के अंगों का स्पर्श आपके आनंद को और भी बढ़ा देता है. यदि आपका पार्टनर आपको स्पर्श करे तो अपने अंदर उठने वाली भावनाओं को जरूर बताएं.

5. जिन कपड़ों को आपका पार्टनर ज्यादा पसंद करें. उन्हें रोज-रोज पहन कर बिस्तर पर मत जाएं. अन्यथा मजा कम हो जायेगा. फोरप्ले के दौरान किस का भी महत्वपूर्ण रोल होता है.

6. यह कहना भी गलत नहीं होगा कि फोरप्ले सिर्फ आपके मूड को ही नहीं बनाता बल्कि आपकी संतुष्टि को भी पहले से कई गुना ज़्यादा बढ़ा देता है.

कैसे करें बेस्ट फोरप्ले
आल इज वेल- से*स में सब कुछ जायज़्जा हैै ऐसा कुछ लोगों का मानना है उसी तरह फोरप्ले के दौरान आपको भी सब कुछ भूल कर सिर्फ यह ध्यान देना चाहिए कि आपको क्या करना अच्छा लगता है. अपनी भावनाओ का खुलकर इज़हार करें. आपको क्या पसंद और नापसंद है इसको भी बताने में शर्म न करें.

ज़रूरी है फोरप्ले- जिस तरह से संबंधों को प्रगाड़ बनाने के लिए से*स जरूरी होता है ठीक उसी तरह फोरप्ले भी आपके लिए ज़रूरी होता है. फोरप्ले आपके मूड को तरोताज़ा करके आपके शरीर को रोमांच से भर देता है. फोरप्ले भी से*स का ही एक भाग है. इससे से*स क्रियाएं और भी एक्साइटेड हो जाती हैं.

नियमित रूप से संबंध बनाने के फायदे और नियमित रूप से संबंध नही बनाने के नुकसान

सब कुछ है ज़ायज- शारीरिक और मानसिक रूप से संतुष्ट होकर ही आप किसी फील्ड में आगे बढ़ सकते हैं. फोरप्ले के दौरान वो सब चीज जायज़ है जो आपको पसंद है. यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसके अंतर्गत किन बातों को पसंद करते हैं.

पसंद-नापसंद का ध्यान- हर इंसान की अपनी कुछ व्यक्तिगत पसंद और नापसंद होती हैं. जिन में रहकर वो जीना पसंद करता है. वैसे फोरप्ले के दौरान दोनों पार्टनर की रुचियों का ख़याल रखना बहुत ज़रूरी है. यह आपको मानसिक आराम भी देता है.

समयसीमा- फोरप्ले को किसी समय सीमा में बांधकर रखना सही नहीं. यह आप पर निर्भर करता है कि आप इस क्रिया को कितना समय देना चाहते हैं.

ये 5 GADGET करेंगे महिलाओं की सुरक्षा

ढेर सारे काम- महिलाएं अपने ढेर सारे कार्यों को एक साथ करने के लिए जानी जाती हैं. से*स के दौरान कई बार महिलाएं चरमसीमा तक पहुंचते-पहुंचते रह जाती हैं, वो इसलिए क्योंकि बीच में उनका ध्यान किसी और काम में या बात पर चला जाता है, ऐसे में कई बार महिलाएं महज अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ही से*स करती हैं, ना कि खुद को.

पोजिशन- आमतौर पर महिलाओं को से*स की सभी पोजिशन नहीं भातीं. कुछ ही पोजिशन में वो मज़ा ले पाती हैं, ऐसे में आपको अपने पार्टनर को बता देना चाहिए कि आपको कौन सी स्टाइल अच्छी लगती है और उसी को फॉलो करना चाहिए.


loading...