पार्टनर को बिस्तर पर फोरप्ले से दुगना मजा

S*x के लिए महिलाओं और पुरुषों दोनो की जरूरतें अलग-अलग होती हैं। दोनों का स्‍वभाव और जीन भी अलग होते हैं। अगर दोनों के बीच सही तालमेल न हो, तो वे अपने S*x जीवन का पूरा आनंद नहीं उठा पाएंगे। अच्‍छे S*x के लिए अच्छा फोरप्ले अत्‍यंत आवश्यक है। और इसके लिए जरूरी है कि कपल्‍स की आपसी समझ अच्‍छी हो। आइए हम आपको बताते है कि S*x का पूरा आनंद उठाने के लिए कैसे करे बेहतरीन फोरप्ले।

बिस्तर पर लड़कियों से यह काम करने पर आता है उन्हें ज्यादा मजा

चुंबन : फोरप्ले में चुंबन का सबसे अहम स्थान है। चुंबन मीठा और प्यार भरा अहसास है और प्रेम की अभिव्यक्ति का सशक्त माध्यम भी। यह होठों, गालों, गर्दन के अतिरिक्त और नाजुक अंगों पर भी किया जा सकता है।… चुंबन न सिर्फ आपके पार्टनर को उत्तेजित करता है बल्कि आपके प्यार को और बढ़ाता है।

आलिंगन : संभोग से पहले आप अपने पार्टनर को अपनी बांहों में लेकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। हां, आलिंगन का मतलब शक्ति प्रदर्शन कतई नहीं है। अपने पार्टनर को बाहों में भर लें, लेकिन इतना ध्यान रखें वह असहज महसूस न करे।

नपुंसकता को करें दूर

स्पर्श : स्पर्श एक सुखद अहसास है। प्यार भरी छुअन अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए काफी है। आप अपने पार्टनर के संवेदनशील अंगों को सहलाएं, उन्हें स्पर्श करें।

बातचीत : संभोग से पहले आप अपने पार्टनर से मीठी-मीठी बातें करें। सेक्स में किसी भी तरह की हड़बड़ी न दिखाएं। उन्हें बताएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। इससे उनका भरोसा आपके प्रति और बढ़ेगा। आप उनके साथ कुछ सेक्सी बातें कर उनकी उत्तेजना को बढ़ा सकते हैं।

नियमित रूप से संबंध बनाने के फायदे और नियमित रूप से संबंध नही बनाने के नुकसान

छेड़छाड़ : हलकी-फुलकी छेड़छाड़ भी आपके फोरप्ले को आनंददायक बना सकती है। आप काटकर या चिकोटी काटकर अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं, लेकिन इसमें यह जरूर ध्यान रखें कि अत्यधिक उत्तेजना में आप अपने साथी को चोटिल न कर बैठें।


loading...