Ringing Bells ने शुरू किया loyalty card प्रोग्राम

दुनिया के सबसे सस्ता Smartphone Freedom 251 लॉन्च करने वाली नोएडा की Ringing Bells ने मंगलवार को एक loyalty card प्रोग्राम लॉन्च किया। कंपनी ने इसस प्रोगाम की शुरुआत पहली एनिवर्सरी पर अपने प्रोडक्ट के लिए की है।

सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम loyalty card के साथ ग्राहकों को कंपनी के प्रोडक्ट खरीदने पर डिस्काउंट के साथ ही Freedom 251 मुफ्त तोहफे के रूप में मिलेगा।

Ringing Bells कंपनी ने मंगलवार को कहा, ” की ये loyalty card एक साल के लिए valid होंगे और ग्राहक कार्ड के साथ 500 रुपये, 1,000 रुपये और 2,000 रुपये के loyalty card प्रोडक्ट खरीदने पर 5 प्रतिशत, 10 प्रतिशत और 15 प्रतिशत की छूट पा सकेंगे।”

सिल्वर और गोल्ड कार्ड के साथ एक मुफ्त Freedom 251 मिलेगा और प्लेटिनम कार्ड के साथ दो Freedom 251 mobile phone मुफ्त दिए जाएंगे।” इन loyalty card के लिए कंपनी की वेबसाइट पर गुरुवार से शुरू होगी।

Ringing Bells कंपनी ने 501 रुपये की कीमत में smartphone लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE नाम के इस smartphone में दिए गए फीचर किसी 7,999 रुपये वाले smartphone की तरह हैं। लेकिन जोधपुर की यह कंपनी शुक्रवार से शुरू होने वाली इस smartphone की बिक्री 501 रुपये में शुरू होगी। smartphone का सबसे खास फ़ीचर है इस कीमत में दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर।

CHAMPONE C1 MOBILE PHONE एक डुअल सिम smartphone है । CHAMPONE C1 MOBILE PHONE Android 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE 5 इंच का एचडी 720×1280 पिक्सल ips स्क्रीन, CHAMPONE C1 MOBILE PHONE 1.3 Gigahertz quad-core MediaTek MT6735 Processor और 2GB RAM है। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE इनबिल्ट स्टोरेज 16GB है। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है CHAMPONE C1 MOBILE PHONE फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE में पावर देने के लिए 2500mAh की बैटरी मौजूद है। यह 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। CHAMPONE C1 MOBILE PHONE व्हाइट, सिल्वर और गोल्ड कलर मॉडल में उपलब्ध कराया जाएगा।


loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *