शारीरिक सुख के लिए बना रोबोट

आज के समय में टेक्नोलॉजी बहुत ही आगे निकल गई है। जिस देश को देखों रोबोट बनाने में लगी हुई है। यहां तक की घर के काम करने के लिए भी रोबोट बन गया है। लेकिन अब तो हद हो गयी है। अब रोबोट को ऐसे काम के लिए बनाया जा रहा है। जो कि आपको हैरान करने वाला है।

एक्सपर्ट की माने तो आज  s@x कॉमन हो गया है। हर एक व्यक्ति अपनी शारीरिक जरुरत के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहने लगा है। लेकिन जहां जनसंख्या की बात की जाए तो आज भी लड़कियों की संख्या, लड़को से कम है। इसलिए इन्हीं शारीरिक जरुरतों को पूरा करने के लिए वैज्ञानिक एक ऐसा रोबोट बना रहें है जो कि आपकी शारीरिक जरुरतों को पूरा करेगी।

वैज्ञानिकों की माने तो अब जल्द ही एक ऐसा समय आनेवाला है कि रिलेशनशिप के लिए किसी इंसा की जरुरत नहीं पड़ेगी। बल्कि इंसा के बदले रोबोट होंगे।

आज के समय में लोग कस्टमाइज रोबोट बनवा रहे है। जिनमें वह बॉडी शेप, आंखो का रंग, ब्रेस्ट साइज यहां तक की निप्पल का कलर भी बताकर बनवा रहे है। जिसके कारण एक्सपर्ट ने वॉर्न किया है कि जल्द ही ‘डिजी s@xअल’ लोगों की संख्या बढ़ रही है। इन संख्या में वो लोग है। जो कि पूरी तरह से वर्जुअल वर्ल्ड पर निर्भर है।

आपको बता दें कि जर्नल s@xअल और रिलेशनशिप थेरपी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लोग रिलेशनशिप के लिए भी इंसानों के बजाय  s@x रोबॉट को चुनेंगे।

प्रोफेसर नील का कहना है, ‘यह कहना सेफ होगा कि वर्चुअल  s@x का युग आ गया है।


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,