Roxy आप को खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है

इस APP की मदद से आप बिना इंटरनेट पढ़ पाएंगे ख़बरें और जान सकेंगे मैच स्कोर

रोबोट से लेकर शिल्पनिर्मित मानसिक्ता तमाम अलग-अलग रूप में सामने आ रही है। अब एक कंपनी ने एक ऐसी s@x Doll तैयार की है जिस पर जमकर विवाद हो रहा है। इस Doll Robot की Settings इस हिसाब से की गई है कि यह अपने मालिक को खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है। कंपनी ने इस डॉल का नाम ‘Roxy’ रखा है। True Companion Aromatic Website के मुताबिक, इस Doll की Programming settings इस प्रकार से की गई है कि इसमें अलग-अलग तरह के व्यक्तित्व को देखा जा सकता है।

31 जनवरी को नारंगी रंग में दिखेगा चांद्रमा : जाने रिपोर्ट

जैसे ‘Susan’ जिस का मतलब कि वह आपके सारे दुख-दर्द साझा करने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं ‘Young Yoko’ का मतलब है कि उसकी आयू मुश्किल से 18 साल की है। लेकिन सबसे ज्यादा विवाद एक दूसरे Option frizade farrah को लेकर है जिसे चुनने पर आप Doll के Private parts को भी छू सकते हैं और Doll आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह Doll आपको R@pe करने का एहसास करने का मौका देती है।

लड़किया पुरुषो के इन अंगों पर मर मिटती हैं ! देखते ही हो जाती हैं बेकाबू!

एक Study में यह बात सामने आई है कि 85% वयस्कों ना कभी अपनी s@x इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है, ‘Roxy’ और ‘Rocky’ हर किसी को अपनी यौn आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देती है। अगर आपकी इच्छा है कि आप किसी के साथ R@pe कर सके तो आपकी यह Fantasy भी पूरी होगी।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,