तो इसलिए सर्दियों में सबंध बनाना होता है मजेदार

s@x एक ऐसा एहसास है जो पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए जरूरी होता है. ऐसे में हम हमेशा इसे एक यादगार पल बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जो हम सोचते हैं वैसा हो नहीं पाता और s@x का सारा मजा बेकार हो जाता हाई. इसलिए हमारी मानिए तो अब सर्दियों में s@x को मजेदार बनाइए.

GOOGLE PLAY STORE पर लिस्ट हुआ AMAZON PRIME VIDEO APP

अब आप सोच रहे होंगे कि s@x चाहे कभी भी करो मजा कैसे आएगा और इसमें सर्दियां कैसे बीच में आ गईं. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप सर्दियों में s@x को मजेदार कैसे बना सकते हैं. दरअसल, एक रिसर्च सामने आई है, जिसमें इस बात का दावा किया गया है कि सर्दियों में s@x करना बेस्ट होता है.

ऐसे में हम भी आपके सामने कुछ पहलू लेकर हाजिर हैं, जिनसे ये बात साबित होगी कि s@x के लिए सर्दियां क्यों मजेदार और बेस्ट हैं :

फेसबुक फोटो को फेशियल रिकॉग्निशन तकनीक का इस्तेमाल करेगा आइडेंटिफाई करेगा

– दरअसल, सर्दियों के दौरान पुरुष काफी मूड में रहते हैं. ऐसे में ठंडी हवाओं से आने के बाद s@x करना कोई बुरा विचार नहीं है. बता दें, बाहर की ठंडी हवाओं से जूझकर घर आने के बाद पुरुषों की s@x करने की इच्छा बढ़ जाती है. इसलिए सर्दियों के दौरान पुरुष काफी मूड में रहते हैं.

– रिसर्च में यह भी दावा किया गया है कि सर्दियों में s@x मूड लिफ्टर के रूप में काम करता है. जब बाहर बहुत ठंड हो और आपके पास बाहर जाने का ऑप्शन भी न हो और ऐसे में आपका मूड भी न ठीक हो तो तनाव को कम करने का सबसे अच्छा रास्ता s@x है.

बहुत जल्द WHATSAPP ‘ग्रुप एडमिन’ किसी भी सदस्य की पोस्ट रोक लगा सकेगा

– सर्दियों में s@x करने का एक फायदा ये भी रहता है कि दौरान आप हॉट वाटर शॉवर का भी साथ में मजा ले सकते हैं. जैसे आप गर्मियों में s@x के दौरान आइस गेम का मजा लेते हैं वैसे ही आप सर्दियों में हॉट वाटर शॉवर के जरिये मूड बना सकते हैं और s@x भरपूर आनंद ले सकते हैं.

– इसके अलावा रिसर्च में ये बात प्रमाणित होती है कि जो लोग मोजे पहनकर s@x करते हैं वो अपनी लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं. दरअसल, जब आप मोजे पहनते हैं तब आपके शरीर में गर्माहट आती है, इससे आपके पैरों की रक्त वाहिका


loading...
Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,