TATA कंपनी ने भारत में की ऑटोमैटिक गियर वाली Tigor कार लॉन्च, जाने कीमत

TATA कंपनी ने भारत में अपनी नई ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली सबकॉम्पैक्ट Sedan tigor लॉन्च कर दी है. Sedan tigor कार दो मॉडल – Exta और XZA में उपलब्ध है. कंपनी ने ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली इस कार की एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 5.75 लाख रुपए और 6.22 लाख रुपए रखी है. tigor की तर्ज पर टाटा ने इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट को भी सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध कराया है. TATA tigor AMT भारत की सभी TATA डीलरशिप्स पर उपलब्ध है. भारत में इस का मुकाबला Maruti Suzuki Desire AMT और ह्यूंदैई ऐक्सेंट एटी जैसी कारों से होने वाला है.

TATA मोटर्स के मार्केटिंग हैड विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि -बढ़ते ट्रैफिक और ड्राइवर की सहूलियत के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कार बेहतरीन ऑप्शन है जो रोड पर बिना किसी परेशानी के आसानी से चलाई जा सकती है. इसके साथ ही हमने कार की फ्यूल एफिशिएंसी को भी बनाए रखा है. हमारे मार्केट शेयर को बेहतर बनाना ही कंपनी का फोकस है और हम ग्राहकों की पसंद और ज़रूरत के हिसाब से कार में ज़रूरी बदलाव कर रहे हैं. TATA tigor को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद अब हमने अपने ग्राहकों के लिए स्टाइलिश और हाईटेक फीचर्स से लैस कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली टिगोर लॉन्च की है.-

TATA tigor AMT में कंपनी ने 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया है जो 84 बएचपी पावर और 114 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के AMT मॉडल में कंपन ने मैग्नेटी मरेली-सोर्स्ड 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. कार का AMT गियरबॉक्स नेचुरल, रिवर्स और मैन्युअल मोड के साथ आता है. TATA ने इस कार को tigor से भी बेहतर बनाया है और रोड पर चलाने के दौरान ड्राइवर को इसे हैंडल करने में कोई परेशानी नहीं आती. इसके साथ ही भारी ट्रैफिक के कार को बहुत आसानी से चलाया जा सकता है.



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...