बाइक या कार की पार्किंग लोकेशन बताएंगे यह एप्स

हेलो दोस्तों यदि आप किसी शहर में गए है तो वहाँ आपको अपनी गाड़ी या बाइक Parking के लिए कोई जगह तलाश कर रहे हैं तो इसके लिए वहाँ आपका mobile आपकी मदद करेगा। जी हां, शहर में Parking की तलाश करना एक चुनौती भरा काम होता है। कई बार Parking की जगह न मिलने के कारण आप जरुरी काम के लिए लेट हो जाते हैं। ऐसे में ऑनलाइन उपलब्ध Parking app आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। हम अपनी इस खबर में आपको कुछ ऐसी ही Parking के बारे में बता रहे हैं जो आपके समय के साथ-साथ आपके पैसे को भी बचाती हैं।

ParkZebra: Parking Assured
ParkZebra: Parking Assured App आपको पार्किंग लोकेशन की जानकारी देती है। यूजर्स को ParkZebra: Parking Assured App का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले लॉगइन करना होगा। लॉगइन करने के बाद ParkZebra: Parking Assured App आपको आपके आस-पास की लोकेशन के पार्किंग एरिया की जानकारी देगी। फिलहाल ParkZebra: Parking Assured App आपको बेंगलुरू शहर के पार्किंग एरिया की जानकारी देती है।

Get My Parking
Get My Parking App की मदद से भी यूजर अपने शहर के Parking लोकेशन की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल Get My Parking App दिल्ली NCR के पार्किंग लोकेशन की जानकारी देती है, लेकिन जल्द ही इसमें कलकत्ता, नागपुर और बेंगलुरू शहर को शामिल किया जाएगा।

ParkingRhino App
ParkingRhino App आपको बेंगलुरू, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे शहर के पार्किंग एरिया को खोजने में मदद करती है। ParkingRhino App को इस्तेमाल करना बेहद आसान है। ParkingRhino App में आप अपने पार्किंग लोकेशन को पिनअप करके रख सकते हैं।

pparke App
pparke App की मदद से आप बैंगलुरू, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, चैन्नई, कोच्चि, जयपुर में पार्किंग लोकेशन को आसानी से सर्च कर सकते हैं। pparke App एंड्रॉयड और आइफोन दोनों में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Parkitekt App
Parkitekt App आपको न सिर्फ पार्किंग एरिया की जानकारी देती है बल्कि पार्किंग लोकेशन के आस-पास के रेस्तरां, मूवी थियेटर की भी इंफॉर्मेशन देती है। Parkitekt App की सर्विस बेंगलुरू में ही उपलब्ध है।


loading...