नई दुल्हन से करवाया जाता है ऐसा काम

नई दुल्हन के मुंह दिखाई के अलावा भी बहुत सी रस्में होती हैं। कुछ रस्में तो अच्छी हैं, लेकिन कई रस्में ऐसी भी होती है जो रस्म के नाम पर कलंक है। दुनिया में एक ऐसी जगह भी है जहां घर की बहुओं को शादी के अगले दिन से ही ऐसे काम करने पर मजबूर किया जाता है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

30,000 लोग फ्री वाई-फाई पर हर दिन देखते हैं अश्लील कंटेंट

दुल्हन से करवाया जाता है ऐसा काम:
हमारे ही देश में परंपराओं के नाम पर बहुओं के साथ कैसी ज़्यादती होती है ये कहीं ओर की बात नहीं बल्कि भारत की राजधानी दिल्ली का हाल है। दिल्ली के इस इलाके में घर की बहू बेटियों को ही गंदे धंधे करने में धकेल दिया जाता है।

जाने इंटरनेट पर पासवर्ड कमजोर की वजह : रिपोर्ट

दिल्ली में ऐसा काम होता है:
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दिल्ली के नफजगढ़ स्थित प्रेमनगर बस्ती में एक ऐसा समुदाय है जो परंपरा के नाम पर अपने ही घर की बहुओं को गंदे धंधे में धकेल देता है। यहां 12 से 15 साल की उम्र में ही लड़कियों की शादी करा दी जाती है। उसके बाद इन लड़कियों को घर का काम संभालने के साथ ही गैर मर्दो के साथ भी सम्बन्ध बनाने पड़ते हैं।

पूनम पांडे अपने बोल्ड एप्प की करेंगी शुरुआत

शादी नहीं किया जाता है सौदा:
यह लड़कियां रात में घर का सारा काम निपटा कर गंदे धंधे के लिए निकल जाती है। कोई लड़की इसे करने से मना कर देती है तो उसे प्रताड़ित किया जाता है यानी ड़कियों की शादी नहीं सौदा किया जाता है।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...