इन देशो में Mobile app से बुकिंग शुरू ‘शेयर्ड गर्लफ्रेंड’ की सर्विस के लिए

चीन ने एक ऐसा product निकाला है जो कस्टमर की जेब को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस product के बारे में जानकर और सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। इस s@* डॉल को चीन ने Shared Economy Products में शामिल कर लिया है यानी अपनी s@* डॉल्स को इन्होने किराए पर देना शुरू कर दिया है।

अचानक होने लगी केंचुओं की बरसात पढ़ें खबर जाने कारण

किराये पर देता है s@* डॉल:
इस सर्विस को उन्होंने ‘Shared girlfriends’ का नाम दिया है। s@* डॉल को किराए पर देने वाली इस कंपनी का नाम है ‘Touch’। इतना ही नहीं इस कंपनी ने Chinese, Russian, Korean और Hong kong के वर्जन के साथ ही Amazon जैसीWonderwoman वाली s@* डॉल किराए पर देना शुरु किया है।

सबंध बनाने से नहीं इन लोगों को होता है सबसे ज्यादा बीमारियों का खतना , जानिए

Mobile app के जरिये होती थी बुकिंग:
ये बुकिंग mobile phone की App के ज़रिये होती है जिसमे कस्टमर बुक करता है और कंपनी उन्हें वो s@* डॉल डिलीवर कर देती है। इसी के साथ कस्टमर उसके साथ आने वाले सामन को भी पहले से सेलेक्ट कर सकता है जिससे कि उसे वही सामान मिले जो वो चाहता है।

इन वजह के कारण UC BROWSER को GOOGLE ने PLAY STORE से हटाया

s@* डॉल निकालती है आवाजें:
इस s@* डॉल में एक डिवाइस भी फिट की हुई है जो अलग अलग तरह की आवाज़ निकालती है। फिलहाल ये डॉल्स 298 युआन यानी करीब 3 हजार रुपये में है लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार यूजर को पहले 8 हजार युआन यानी करीब 78 हजार 300 रुपये जमा कराने होंगे कजो बाद में उन लौटा दिए जाएंगे। ये डॉल्स खास उन लोगों के लिए जिन्हे किसी परेशानी के कारण अपना जीवन साथी नहीं मिल पाता है।



नए अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा Android एप्प Download करें और सब से पहले नई पोस्टें प्राप्त करें


loading...