बिस्तर पर धमाल मचाना के लिए आज से पीना शुरू कर दें ये ड्रिंक्स

आज कल हर शख्स अनेकों s@X समस्याओं से ग्रस्त हैं। खासकर देखा जाता है कि मर्दों में  shuक्राणु की कमी पायी जाती है जिसकी वजह से संतान सुख प्राप्त नहीं कर पाते।
इसके अलावा साथी के साथ संबंध बनाते समय भी संतुष्टि नहीं मिल पाती। बदलते लाइफस्टाइल के कारण पुरूषों में यह समस्या आम देखने को मिलती है। इसके लिए कई तरह के इलाज भी मौजूद हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे ड्रिंक्स है जिन्हें पीकर पुरूषों में स्पर्म की मात्रा बढ़ाई जा सकती है। आइए जानिए ऐसे ड्रिंक्स के बारे में जिन्हें रात को पीकर सोने से फायदा होता है…..

व्हाट्सएप को इस EMOJI के कारण मिला लीगल नोटिस खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

1. खजूर मिल्क शेक

खजूर में फ्लेवोनॉइड्स होता है जो पुरूषों के लिए काफी बढ़िया होता है। खजूर को दूध में डालकर पीने से  shuक्राणु बढ़ते हैं। जिन मर्दों में  shuक्राणु की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले यह दूध जरूर पीना चाहिए।

GOOGLE PLAY STORE पर लिस्ट हुआ AMAZON PRIME VIDEO APP खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

2.बादाम मिल्क शेक

इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो फर्टिलिटी बनाए रखने में मदद करता है। रोजाना रात को सोने से पहले बादाम का दूध पीने से काफी फायदा होता है।

जाने ठंड में फटे होंठों से राहत पाने के टिप्स और पाएं सॉफ्ट और पिंक लिप्स खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

3. बनाना शेक

इसमें मौजूद विटामिन-बी 6 पुरूषोें में  shuक्राणु की संख्या को बढ़ाता है। बनाना शेक में ड्राई-फ्रूट डालकर पीना बढ़िया रहता है।

ट्रैवल के दौरान होती हैं सिर दर्द या उलटियां जैसी परेशानी तो जरूर आजमाइए ये असरदार तरीके खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

4. अनार का जूस

जिन पुरूषों में  shuक्राणुओं की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले अनार का जूस जरूर पीना चाहिए। इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो स्पर्म की संख्या बढ़ाने में मदद करता है। बिना शक्कर मिलाए इस जूस का सेवन करना फायदेमंद होता है।

अपनाएं यह टिप्स डार्क सर्कल्स को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

5. पालक का जूस

पालक के जूस में फोलिक एसिड होता है जो  shuक्राणुओं की कमी को पूरा करता है। इसमें टमाटर का जूस मिक्स करके पीने से और फायदा होता है।

हो जाएं सावधान! कोई गलत काम तो नहीं कर रहा आपको फोन करके खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

6. दूध और कच्चा अंडा

दूध में कच्चा अंडा मिलाकर पीने से शरीर में  shuक्राणुओं को खराब होने से बचाता है। रोजाना रात को गुनगुने दूध में एक अंडा मिलाकर पीने से फायदा होता है।

ठंड के मौसम में गाड़ियों में आने वाली दिक्कतें से बचने के लिए जाने टिप्स खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 

7. ऑरेंज जूस

ऑरेंज जूस में विटामिन-सी होता है जो बढ़िया किस्म के shuक्राणु बनाता है। इसे बिना शक्कर डालकर पीने से काफी फायदा होता है।

घूमने फिरने के शौकीन है तो मोबाइल में जरूर रखें ये एप्लीकेशन खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें 


loading...