Whatsapp updates: अब, आप चैट के दौरान Youtube video देख पाएंगे

WhatsApp ने iphone के लिए अपने App को अपडेट किया है। नए अपडेट के साथ ही दो नए फ़ीचर भी आ गए हैं, इनमें एक है किसी चैट के दौरान Youtube वीडियो देखना और Recording को लॉक करना, जिससे यूज़र को Voice recording के दौरान बटन को होल्ड नहीं करना पड़ेगा। गौर करने वाली बात है कि, Youtube feature पिक्चर-इन-पिक्चर (PIP) मोड के साथ आया है। यानी यूज़र अब एक वीडियो को देखने के दौरान किसी दूसरी चैट में जाकर नेविगेट कर पाएंगे। iphone के लिए WhatsApp V2.17.81 वर्ज़न App Store के जरिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। और इस बार में विस्तृत जानकारी भी दी गई है।

SMARTPHONE पर पर्सनल डिटेल्‍स को रखना हो सेफ तो इन APP LOCKER APPS को करें डाउनलोड

Youtube फ़ीचर को इनेबल करने के लिए एक सर्वर साइड स्विच की जरूरत पड़ सकती है। लेटेस्ट IPhone App में हम भी Built-in player या PIP मोड को इस्तेमाल नहीं कर सके, लेकिन वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग लॉक को हम इस्तेमाल कर पाए।

आप घर या ऑफिस में करते है WI-FI का इस्तेमाल तो इन टिप्स का रखें ध्यान

App Store पर दी गई जानकारी के अनुसार, ”जब आपको एक Youtube वीडियो का लिंक मिलता है, तब आप इसे WhatsApp में ही Play कर सकते हैं। पिक्चर-इन-पिक्चर मोड के साथ, आप किसी दूसरी चैट में नेविगेट करने पर भी वीडियो देख पाएंगे।”

ये 10 खतरनाक VIRUS APP कही आपके स्मार्टफोन में नहीं

इससे पहले, जब यूज़र किसी Youtube वीडियो लिंक पर क्लिक करते थे तो वीडियो smartphone में पहले से डाउनलोड Youtube app में खुलता था।


loading...