दुनिया का सबसे छोटा mobile phone जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

हेलो दोस्तों आज आप को दुनिया के सबसे छोटे mobile phone’ zanco tiny t1को किकस्टार्टर कैंपेन में लिस्ट किया गया है। Zanco tiny t1 features phone को देखते ही आपको पुराने दिनों की याद आ जाएगी, जब बड़ी स्क्रीन वाले smartphone और फैबलेट चलन में नहीं थे। उन दिनों लोग mobile phone का इस्तेमाल सिर्फ कॉल करने या मैसेज भेजने के लिए किया करते थे।

Zanco tiny t1 features phone का डाइमेंशन 46.7x21x12 मिलीमीटर है और वज़न 13 ग्राम।

Zanco tiny t1 features phone में एक नैनो सिम का इस्तेमाल हो सकता है। यूज़र फोनबुक में 300 कॉन्टेक्ट स्टोर कर सकते हैं।Zanco tiny t1 features phone 50 मैसेज भी स्टोर कर सकता है और कॉल लॉग में 50 इनकमिंग/ आउटगोइंग नंबर का ज़िक्र रहता है। ये सारी जिम्मेदारियां 32MB की स्टोरेज पर होती है। Zanco tiny t1 features phone में मीडियाटेक एमटीके6261D मदरबोर्ड दिया गया है और साथ में मौज़ूद है 32MB रैम। Zanco tiny t1 features phone में 0.49 इंच का ओलेड (32×64 पिक्सल) डिस्प्ले है और बैटरी 200mAh की है।

Zanco tiny t1 features phone में 2जी, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी फीचर मौज़ूद है। Zanco tiny t1 features phone में 3जी या 4G बैंड के लिए सपोर्ट नहीं है। आप Zanco tiny t1 features phone में इंटरनेट नहीं इस्तेमाल कर सकेंगे।Zanco tiny t1 features phone के निचले हिस्से पर माइक और लाउडस्पीकर है।

Zanco tiny t1 features phone की कीमत करीब 2,280 रुपये रखी है। Zanco tiny t1 features phone को अगले साल मई महीने में उपलब्ध कराने जाना का दावा था।


loading...