xiaomi कंपनी ने Momoda Smart Leisure Massage Chair लॉन्च, जने फीचर्स और कीमत

xiaomi कंपनी अपनी MIJIA लाइनअप को बढ़ाने में लगी हुई है। xiaomi MIJIA ब्रांड के अंतर्गत आइस बॉक्स मशीन, एयर कंडीशनर और आदि प्रोडेक्ट लॉन्च कर चुकी है। वहीं, अब MIJIA ने अपने 124वें प्रोडेक्ट को लॉन्च किया है। कंपनी ने अब एक स्मार्ट Leisure मसाज चैयर लॉन्च की है, जिसकी कीमत 3,999 यूआन (लगभग 39,108 रुपए) है।

गिजमोचाइना पर दी गई जानकारी के मुताबिक xiaomi Smart Leisure Massage Chair की मैन्यूफेक्चरिंग Momoda द्वारा की गई है xiaomi कंपनी का लोगो भी चैयर पर देखने को मिलेगा। चैयर L-शेप एक्सटेंड रेल डिजाइन के साथ आती है, जिसे हाई बायोनिक रोबोट डिजाइन में भी यूज किया जा सकता है। xiaomi Smart Leisure Massage Chair से आपकी पूरी बॉडी मसाज हो जाएगी। इसके साथ ही इसमें आप कई मोड्स भी ( kneading और acupressure) चुन सकते हैं। यह डिवाइस पर्यावरण के अनुकूल, टिकाऊ Polyurethane चमड़े से बना है।

इसके अलावा इसके अंदरा सिलिकॉन मसाज बॉल्स हैं जो एक बेहतर मसाज देने में सहायता करती हैं। Momoda Smart Massage Chair को आसानी से जिरो ग्राविटी पोजिशन को 126 डिग्री एंगल पर यूज किया जा सकता है। मसाज के दौरान स्मार्ट मसाज चैयर 100 वॉट लेती है। वहीं, स्टैंड बाए मोड में सिर्फ 0.5 वॉट की बिजली खपत होती है।

Smart Massage Chair को smartphone में मौजूद MIJIA एप से कनेक्ट किया जा सकता है और यूजर App की मदद से चैयर के फनक्श को यूज कर सकते हैं। इसमें exercise mode, soothing mode और sleep improvement जैसे कई मोड्स हैं। इसके अलावा यूजर मैन्यूली भी पोस्चर एंगल, मसाज टेक्निक, मसाज पार्ट्स को यूज कर सकते हैं।

 


loading...